राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: कोरोना से बचाव के लिए शहर में निकाली जागरूकता रैली

वैक्सीनेशन के बावजूद प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है. इसको लेकर सरकार और प्रशासन गंभीर है. वहीं कोरोना से बचाव को लेकर डूंगरपुर नगर परिषद भी कई तरह से सख्त कदम उठा रही है और जागरूकता को लेकर भी विशेष प्रयास किए जा रहे है. इसके तहत मंगलवार को डूंगरपुर शहर में कोरोना जागरूकता रैली निकाली गई.

By

Published : Mar 23, 2021, 8:48 PM IST

Corona vaccination,  Awareness rally in Dungarpur
जागरूकता रैली

डूंगरपुर. वैक्सीनेशन के बावजूद प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है. इसको लेकर सरकार और प्रशासन गंभीर है. वहीं कोरोना से बचाव को लेकर डूंगरपुर नगर परिषद भी कई तरह से सख्त कदम उठा रही है और जागरूकता को लेकर भी विशेष प्रयास किए जा रहे है. इसको लेकर नगरपरिषद की ओर से आमजन को कोरोना के प्रति जागरूक करने को लेकर मंगलवार को शहर में जागरूकता रैली निकाली गई.

जागरूकता रैली को नगरपरिषद सभापति अमृतलाल कलासुआ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. वही रैली में सभापति अमृतलाल कलासुआ, आयुक्त नरपतसिंह राजपुरोहित, पार्षद व कार्मिकों ने भाग लेते हुए आमजन को कोरोना के प्रति जागरूक किया.

पढ़ें-Exclusive: उपचुनाव में केवल जीत का समीकरण देखा जाएगा, उसी के आधार पर प्रत्याशी तय होगा: सतीश पूनिया

रैली के माध्यम से नगर परिषद टीम ने आमजन को कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने, बिना काम के घर से बाहर नहीं निकलने, भीड़ भाड़ वाली जगह से बचने को लेकर जागरूक किया. वही इस मौके पर व्यापारियों को भी मास्क पहनकर सामान बेचने और मास्क लगाकर नहीं आने वाले उपभोक्ता को सामान नहीं देने के लिए निर्देशित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details