राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान, शहर में वाहन रैली निकालकर कोविड गाइडलाइन की पालना करने की अपील

डूंगरपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए रविवार को जागरूकता अभियान चलाया गया. इस दौरान डूंगरपुर नगर परिषद की ओर से लोगों से कोरोना की गाइडलाइन की पालना करने की अपील की गई.

By

Published : Apr 11, 2021, 8:39 PM IST

डूंगरपुर में जागरूकता रैली, Dungarpur's latest Hindi news
डूंगरपुर में कोरोना से बचाव के लिए निकाली गई जागरूकता रैली

डूंगरपुर. जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में डूंगरपुर नगर परिषद की ओर से रविवार को शहर में वाहन रैली निकाली गई और लोगों को जागरूक करते हुए कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की.

डूंगरपुर शहर कोरोना का हॉट स्पॉट बना हुआ है और लगातार बड़ी संख्या में नए पॉजिटिव केस सामने आ रहे है. शहर के 5 वार्डों में कर्फ्यू लगा हुआ है. वहीं कोरोना से बचाव को लेकर लगातार जागरूकता के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत रविवार को नगर परिषद की ओर से वाहन रैली निकाली गई और लोगों को जागरूक किया गया. शहर में उत्तम सेवा मार्ग से शुरू हुई वाहन रैली शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरी.

पढ़ें-डूंगरपुर: गर्मियों में जंगल में पानी पहुचाएंगा वन विभाग...जंगली जानवरों को पानी से समस्या से दिलाएगा मुक्ति

वहीं रैली के दौरान लाउड स्पीकर तथा पोस्टर के माध्यम से आमजन को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया गया. नगर सभापति अमृत कलासुआ और आयुक्त नरपतसिंह राजपुरोहित ने शहरवासियों से आव्हान किया है कि वे बिना मास्क के घर से बाहर नही निकले और सरकार और जिला प्रशासन की ओर से जारी की गई कोविड गाइडलाइन का पूरा पालन करे. उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की. वही 45 वर्ष से ऊपर तक के सभी लोगो से कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाने की अपील भी की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details