राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 11, 2021, 9:52 PM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: संत नित्यानंद के पोस्टर सड़क पर चिपकाने से भड़का आक्रोश, विहीप और भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग

डूंगरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में मुख्य सड़क पर संत नित्यानंद का पोस्टर चिपकाने का मामला सामने आया है. इसके बाद भाजपा और विहीप ने जमकर आक्रोश जताते हुए मामले में असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

Dungarpur news, saint Nityananda poster
संत नित्यानंद के पोस्टर सड़क पर चिपकाने से भड़का आक्रोश

डूंगरपुर.कोतवाली थाना क्षेत्र में पातेला बस्ती में मुख्य सड़क पर संत नित्यानंद का पोस्टर चिपकाने का मामला सामने आया है. इसके बाद भाजपा और विहीप ने जमकर आक्रोश जताते हुए मामले में असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग रखी है. शहर के पातेला बस्ती की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा संत नित्यानंद महाराज के पोस्टर बीच सड़क पर चिपका दिए.

संत नित्यानंद के पोस्टर सड़क पर चिपकाने से भड़का आक्रोश

करीब 1 किलोमीटर तक पोस्टर चिपकाने की सूचना जैसे ही भाजपा और विहीप के पदाधिकारियों तक पंहुची तो आक्रोश जताते हुए कोतवाली थाने पंहुच गए. वहीं शहर में साम्प्रदायिक माहौल खराब होने की संभावना के चलते पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कुछ युवकों को हिरासत में लिया है, लेकिन फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें-कैसे मनाएं टीकाकरण उत्सव...राजस्थान में कोरोना वैक्सीन खत्म, सेंटर्स पर लगे ताले

वहीं संत के पोस्टर सड़क पर चिपकाने की घटना से आक्रोशित भाजपा और विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की मांग रखी है. भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पंडया ने कहा कि संत नित्यानंद हिन्दू समाज में पूजनीय ओर महान संत हैं, लेकिन उनके पोस्टर चिपकाकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का प्रयास किया गया है. ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details