राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: NH-8 पर प्रदर्शन कर रहे आंदोलनकारियों ने पुलिस पर किया पथराव, ASP और बिछीवाड़ा थानाधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Sep 24, 2020, 6:46 PM IST

Updated : Sep 24, 2020, 9:47 PM IST

डूंगरपुर में नेशनल हाईवे- 8 पर हजारों की संख्या में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इस दौरान एडिशनल एसपी गणपति महावर और बिछीवाड़ा थानाधिकारी सहित कई अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. इसके बाद से ही बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं, एसपी के वाहन को भी आग लगा दी गई है.

dungarpur news, डूंगरपुर समाचार
आंदोलनकारियों ने पुलिस पर किया पथराव

डूंगरपुर.जिले में नेशनल हाईवे-8 पर जाम करने के मामले में अब माहौल गरमाता जा रहा है. हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. साथ ही वहां मौजूद कुछ वाहनों की तोड़फोड़ भी की. इधर, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े. लेकिन प्रदर्शनकारी काबू में आने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.

आंदोलनकारियों ने पुलिस पर किया पथराव

वहीं, प्रदर्शनकारियों के पथराव के कारण एडिशनल एसपी गणपति महावत और बिछीवाड़ा थानाधिकारी सहित कई अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. एनएच- 8 पर भुवाली के पास प्रदर्शनकारियों के जाम लगाने के बाद ही बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. प्रदर्शनकारियों द्वारा पहाड़ियों और हाईवे से जमकर पथराव किया गया.

आंदोलनकारियों ने की वाहनों की तोड़फोड़

पढ़ें-डूंगरपुरः ST अभ्यर्थियों द्वारा NH-8 पर जाम का मामला, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस टीम पर किया पथराव

इधर, डूंगरपुर मुख्यालय से पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. हाईवे जाम को देखते हुए पुलिस ने मोतली मोड और बिछीवाड़ा से ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया है.

बता दें कि शिक्षक भर्ती-2018 में सामान्य वर्ग से रिक्त पड़े 1167 पदों को एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों से भरने की मांग को लेकर एसटी वर्ग के अभ्यर्थी और उनके समर्थक पिछले 18 दिनों से भूवाली गांव के पास काकरी डूंगरी पर पड़ाव डाले बैठे थे और गुरुवार को उन्होंने हाईवे जाम कर दिया है.

Last Updated : Sep 24, 2020, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details