राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: नामांकन के बाद भाजपा के सभापति उम्मीदवार अमृत कलासुआ ने कहा- शहर के विकास कार्यो को बढ़ाएंगे आगे

डूंगरपुर नगर परिषद डूंगरपुर में 27 पार्षदों की जीत के साथ पूर्ण बहुमत वाली भाजपा की ओर से सभापति के अधिकृत प्रत्याशी अमृत कलासुआ ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया. वहीं नामांकन के बाद उन्होंने जीत का विश्वास जताते हुए शहर के विकास कार्यो को ओर गति देने की बात कही.

By

Published : Feb 1, 2021, 8:28 PM IST

सभापति उम्मीदवार के लिए अमृत कलासुआ ने भरा नामाकंन, Amrit Kalasua filled the nomination for the presidential candidate
सभापति उम्मीदवार के लिए अमृत कलासुआ ने भरा नामाकंन

डूंगरपुर. नगर परिषद में ऐतिहासिक 7वीं बार जीत के बाद भाजपा ने 2 घंटे में ही अपने अधिकृत प्रत्याशी के रूप में अमृत कलासुआ के नाम की घोषणा कर दी थी. भाजपा के पास डूंगरपुर नगर परिषद में 40 में से 27 सीटे है, जो बहुमत के आंकड़े से ज्यादा है. ऐसे में नगर परिषद में भाजपा का ही सभापति बनना भी निश्चित है. जहां रविवार को सभापति के अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा के बाद सोमवार को नामांकन की अधिसूचना जारी होने के बाद ही नामांकन भी पेश कर दिया गया.

सभापति उम्मीदवार के लिए अमृत कलासुआ ने भरा नामाकंन

भाजपा के सभापति प्रत्याशी अमृत कलासुआ के साथ ही प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या, संगठन प्रभारी जिनेंद्र शास्त्री और पार्षद का चुनाव जीते. वहीं महामंत्री धनपाल जैन सहित कई कार्यकर्ता नगर परिषद पहुंचे.

इसके बाद रिटर्निंग अधिकारी एसडीए के समक्ष सभापति पद के लिए नामांकन पेश किया. इसके बाद अमृत कलासुआ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि शहर की जनता के आशीर्वाद से नगर परिषद में भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की है. उन्होंने कहा कि शहर के विकास को लेकर लोगों ने जिस तरह से भाजपा को चुना है, उन विकास कार्यो को ओर आगे बढ़ाया जाएगा.

पढे़ं-बजट 2021-22 : कृषि क्षेत्र को मिली बड़ी राहत

इसके अलावा भी शहर में जो भी जरूरतें है, उन्हें भी पूरा करने का प्रयास किया जाएगा. बता दें कि डूंगरपुर नगर परिषद में कांग्रेस के पास 6, बीटीपी समर्थित 5 निर्दलीय और भाजपा से बागी 2 निर्दलीय जीतकर आए है. नगर परिषद मव सभापति के चुनाव 7 फरवरी को होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details