राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: बाइक समेत पुल से नीचे गिरा युवक, मौत

डूंगरपुर के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं बाइक में बैठा एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार जारी है.

By

Published : Nov 5, 2020, 5:11 PM IST

road accident in Dungarpur, bike rider died in accident
अनियंत्रित बाइक स्लिप होने से पुल के नीचे गिरा युवक

डूंगरपुर. डूंगरपुर के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं बाइक में बैठा एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार जारी है.

अनियंत्रित बाइक स्लिप होने से पुल के नीचे गिरा युवक

पुलिस के अनुसार सांवरिया गांव निवासी प्रतीक व मलक सरोदा जाने के लिए निकले थे. इस दौरान कराड़ा मोड़ पर उनकी बाइक अनियिंत्रित होकर स्लिप हो गई. इस दौरान बाइक सवार प्रतीक पुल से करीब 40 फीट नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि मलक गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें-सीकर में कार-ट्रक में भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस के जरिए सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं पुलिया के नीचे गिरे शव को बाहर निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. एक खाट के चारों तरफ रस्सियां बांधकर पुलिया से शव को ऊपर लाया गया और फिर सागवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और इसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं घायल युवक का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details