राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: 2 बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत

डूंगरपुर में रामसागड़ा थाना क्षेत्र के जालुकुआ गांव में दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरी बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Mar 27, 2021, 10:49 PM IST

दो बाइक आपस में टकराए  सड़क हादसे में एक युवक की मौत  घायल मेल नर्स अस्पताल में भर्ती  दो बाइक की भिड़ंत  डूंगरपुर न्यूज  Dungarpur News  Two bike collision  Injured mail nurse hospitalized  Two bikes collide  young man died in a road accident  road accident  Road accident in Dungarpur
घायल मेल नर्स अस्पताल में भर्ती

डूंगरपुर.रामसागड़ा थाना क्षेत्र के जालुकुआ गांव में दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरी बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कर इलाज चल रहा है.

घायल मेल नर्स अस्पताल में भर्ती

रामसागड़ा थाना पुलिस के अनुसार रातापानी निवासी राजेन्द्र मनात बाइक लेकर अपने घर की ओर जा रहा था. उसी दरम्यान सामने से आ रही एक अन्य तेज रफ्तार बाइक की जालुकुंआ गांव में मुख्य मार्ग पर जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में राजेंद्र मनात और दूसरी बाइक पर सवार जालुकुआ निवासी मेल नर्स कैलाश डामोर गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद दोनों को गम्भीर हालात में 108 एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने राजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें:ट्रोले की चपेट में आने से बाइक सवार 1 युवती समेत 3 लोगों की मौत

वहीं हादसे में मेल नर्स कैलाश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज चल रहा है. सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घटना की जानकारी ली. वहीं मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने राजेन्द्र के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां अब कल रविवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details