राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 12, 2021, 5:15 PM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: मसानिया तालाब में नहाने गई एक महिला की डूबने से मौत

डूंगरपुर में सागवाड़ा थाना एरिया स्थित मसानिया तालाब में नहाने गई एक महिला की डूबने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

महिला की डूबने से मौत  मसानिया तालाब  डूंगरपुर न्यूज  क्राइम इन डूंगरपुर  Crime in Dungarpur  Dungarpur News  Woman dies due to drowning  Masania Pond
महिला की डूबने से मौत

डूंगरपुर.सागवाड़ा थाना क्षेत्र के सागवाड़ा कस्बे में मसानिया तालाब में नहाने गई एक महिला की डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और कई लोग एकत्रित हो गए. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

महिला की डूबने से मौत

सागवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार सागवाड़ा कस्बे की इंद्रा कॉलोनी निवासी सफीना नहाने के लिए मसानिया तालाब पर गई थी. इस दौरान काफी लंबे समय तक वह वापस अपने घर नहीं लौटी, जिस पर परिजन उसकी तलाश में तालाब पर पहुंचे, जहां पर सफिना के कपड़े और चप्पल पड़े हुए थे, लेकिन वह कहीं भी दिखाई नहीं दे रही थी. इस पर परिजनों को सफीना के तालाब में डूबने की आशंका हुई.

यह भी पढ़ें:जयपुर: आमेर इलाके में सड़क किनारे शव मिलने से फैली सनसनी, नहीं हो पाई शिनाख्त

घटना को लेकर परिजनों ने मामले की जानकारी सागवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों ने मिलकर मसानिया तालाब में महिला की तलाश शुरू कर दी. इधर, काफी मशक्कत के बाद तालाब से महिला के शव को बाहर निकाला जा सका. पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाकर सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, परिजनों की ओर से भी किस तरह का कोई शक नहीं जताया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details