राजस्थान

rajasthan

16 घंटे महिला का शव पेड़ से लटका छोड़ पीहर पक्ष ने किया हंगामा, ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Oct 27, 2021, 2:43 PM IST

डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के मालमाथा गांव में एक महिला का शव जंगल में पेड़ पर लगे फंदे पर लटका मिला. मंगलवार शाम की इस घटना के 16 घंटे ​बीत जाने के बाद भी शव को नीचे नहीं उतारा जा सका है. मृतका के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए हैं.

dead body of woman hanging on tree
dead body of woman hanging on tree

डूंगरपुर. जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के मालमाथा गांव में एक 4 बच्चों की मां का शव झालण के जंगल में लटका मिलने के दूसरे दिन बुधवार को 16 घंटे बाद भी शव को फंदे से नहीं उतारा जा सका है. शव को पेड़ से लटका छोड़ पीहर पक्ष ने हंगामा कर दिया. वहीं आज सुबह से दोनों पक्षों में शुरू हुई वार्ता में सहमति नहीं बन सकी. पुलिस दोनों पक्षों की सहमति का इंतजार कर रही है.

बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के जंगल में मंगलवार शाम को चंद्रिका (32 वर्ष) का शव एक पेड़ से फंदे पर लटका मिला था. घटना के दूसरे दिन तक शव को पेड़ से उतारा नहीं गया. घटना की खबर पर पंहुचे पीहर पक्ष ने हंगामा कर दिया और ससुराल पक्ष पर कई आरोप लगाए. दोनों पक्षों के बीच आज दोपहर तक कोई सहमति नहीं बन सकी है. ऐसे में शव पेड़ पर लटका हुआ है.

पढ़ें:#JeeneDo: टिक टॉक स्टार बनाने का झांसा दे महिला से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल

घटनास्थल से कुछ दूर ससुराल और पीहर पक्ष के लोग आमने-सामने बैठे हुए हैं और मौत के कारणों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. मौके पर तैनात बिछीवाड़ा पुलिस दोनों पक्षो में सहमति का इंतजार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details