राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: लिफ्ट लेकर नौकरी मांगी और फिर चुरा ले गया गैस टैंकर, 24 घंटे में गिरफ्तार

बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने गैस टैंकर चोरी करने के मामले में 24 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. टैंकर को भी बरामद कर लिया गया है.

By

Published : May 22, 2021, 10:40 PM IST

dungarpur news  crime news  लिफ्ट लेकर नौकरी मांगी  गैस टैंकर चोर  डूंगरपुर न्यूज  बिछीवाड़ा थाना  Bichiwada police station  Gas tanker lifter  Took a lift and asked for a job
चुरा ले गया गैस टैंकर

डूंगरपुर.बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने गैस टैंकर चोरी करने के मामले में 24 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गैस टैंकर को भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी ने पहले खुद लिफ्ट ली और फिर चालक से नौकरी भी मांगी थी.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया, 21 मई को टैंकर चालक परमजीत सिंह साधु निवासी अमृतसर पंजाब ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया कि गैस से भरा एक टैंकर मुम्बई से गुड़गांव लेकर जा रहा था. इस दौरान रास्ते में एक व्यक्ति मिला, जिसने ड्राइवर बताते हुए लॉकडाउन में फंसने के कारण राजस्थान भीम में छोड़ने तक के लिए लिफ्ट मांगी. इस पर भरोसा करते हुए उसे टैंकर में बैठा दिया. इस दौरान उसने खुद का नाम कैलाश सिंह निवासी पाली का बताया और कोई नौकरी दिलानी की बात कही. इस पर परमजीत सिंह ने टैंकर मालिक से बात करने की बात कही.

यह भी पढ़ें:अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़...शराब और शराब बनाने के उपकरण बरामद, चार गिरफ्तार

इसके बाद कैलाश सिंह भी भीम में नहीं उतरकर गुड़गांव तक गया, जहा गैस टैंकर खाली कर वापस मुम्बई जा रहे थे. इस दौरान बिछीवाड़ा में एक होटल पर रुके और रात को वहीं पर सो गए. लेकिन सुबह उठकर देखा तक टैंकर चोरी हो गया था. वहीं कैलाश सिंह भी नहीं था, इस पर परमजीत सिंह ने कैलाश सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई और तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने मामले में छानबीन करते हुए उदयपुर के केशरियाजी से गैस टैंकर को बरामद कर लिया. वहीं आरोपी कैलाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details