राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पीहर पक्ष ने की जांच की मांग

डूंगरपुर के महिपालपुरा गांव में एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है, कि पति से झगड़ के बाद पत्नी ने आत्महत्या की है. मृतका के पीहर के लोगों ने भी मौत पर संदेह जताया है. पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 15, 2020, 9:55 AM IST

फांसी लगाकर दी जान, a lady committed suicide
फांसी लगाकर दी जान

डूंगरपुर. जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के महिपालपुरा गांव में पति से विवाद के चलते पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठा हो गए. पुलिस जांच में जुटी है.

फांसी लगाकर दी जान

पुलिस के मुताबिक महिपालपुरा गांव का रहने वाला अरविंद आमलिया अहमदाबाद में काम करता है. अरविंद दो दिन पहले ही अपने घर लौटा था. अरविंद और उसकी पत्नी भावना के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद अरविंद दूसरे घर चला गया. जब अरविंद कुछ देर बाद वापस घर लौटा तो देखा, कि उसकी पत्नी भावना घर में फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी.

पढ़ें. डूंगरपुर में दूसरे चरण के नामांकन पत्र की प्रक्रिया पूरी

सूचना मिलने पर रामसागड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद शव को फंदे से नीचे उतरवाया गया. मृतका के पीहर पक्ष से भी लोग पहुंच गए और भावना की मौत पर संदेह जताकर कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस ने शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details