राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर-बांसवाड़ा नेशनल हाईवे पर बना गड्ढा, हादसे की आशंका के बाद भी प्रशासन खामोश

डूंगरपुर- बांसवाड़ा हाईवे पर सागवाड़े इलाके में हाईवे पर बड़ा गड्ढा हो गया है. यहां से गुजरने वाले वाहनों से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. वहीं समस्या को लेकर प्रशासन उदासीन है.

By

Published : Jun 24, 2019, 7:58 PM IST

डूंगरपुर- बांसवाड़ा नेशनल हाईवे पर बना बना गड्ढा

डूंगरपुर.सागवाड़ा इलाके में डूंगरपुर- बांसवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित टामटिया गांव पास बस स्टैंड पर बनी पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई है. पुल के आधे हिस्से पर बड़ा गड्ढ़ा बन गया है. वहीं वाहन चालक जोखिम उठा कर पुल से गजर रहे हैं.

डूंगरपुर- बांसवाड़ा नेशनल हाइवे पर स्थित इस पुल पिछले करीब दो महीने से क्षतिग्रस्त है. पहले यहां छोटा गड्ढा था. अब पुल के पत्थर अंदर की तरफ धंस जाने से पुल में सुराख भी पड़ गया था. तब ग्रामीणों ने मिट्टी भर कर अस्थाई तौर पर समाधान किया था, लेकिन दिन रात वाहनों की आवाजाही से अब गड्ढा ज्यादा गहरा और चौड़ा हो गया है. भारी वाहन गुजरने पर कभी भी बड़ा हादसा होने का हर समय डर बना रहता है.

डूंगरपुर- बांसवाड़ा नेशनल हाईवे पर बना बना गड्ढा

ग्रामीणों ने बताया कि एनएचए के अधिकारियों को जानकारी देने के बावजूद इसकी मरम्मत को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. एसे में वाहन चालकों को सतर्क करने के लिए ग्रामीणों ने चारों तरफ पत्थर और कांटें ड़ाल रखे हैं. यह नेशनल हाइवे गुजरात- मध्यप्रदेश को जोडने वाला प्रमुख मार्ग होने से इस रोड़ पर दिन रात भारी लगेज और पैसेंजर वाहनों का आवागमन बना रहता है. ग्रामीणों ने पूल के क्षतिग्रस्त होने की जानकारी एसडीएम एमएल रेगर को देकर स्थाई समाधान की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details