राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुरः गुमानपुरा सरपंच सहित 5 जनों पर तलवार से हमला, 4 घायल, आरोपी पिता-पुत्र फरार

डूंगरपु के सदर थाना क्षेत्र के नलवा गांव में गुमानपुरा ग्राम पंचायत के सरपंच और उसके साथ ही 5 अन्य लोगों पर हमलावरों ने तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यहां उनका इलाज जारी है.

By

Published : Nov 2, 2019, 12:00 AM IST

तलवार से हमला, dungarpur latest news

डूंगरपुर.जिले के सदर थाना क्षेत्र के नलवा गांव में शुक्रवार रात को तलवारबाजी की सनसनीखेज वारदात हुई है. हमलावरों ने सरपंच सहित 5 जनों पर तलवार से हमला कर दिया, जिसमें सरपंच बच गए. लेकिन, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वारदात के बाद हमलावर पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुमानपुरा ग्राम पंचायत के सरपंच बदा कटारा और नारायण पुत्र लालू मनात निवासी नलवा दोनों शुक्रवार को अंधेरा होने के बाद पंचायत भवन से अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान नलवा के रहने वाले वजा और उसका पुत्र दिनेश दोनों पहले से तलवार लेकर खड़े थे और सरपंच के आते ही रोक लिया. इसके बाद पिता-पुत्र ने तलवार से हमला कर दिया तो हल्ला सुनकर गांव के लोग दौड़ पड़े. गांव के नानालाल मेणात, नारायण पुत्र हाजा मेणात और जिवंदा मेणात बीच-बचाव के लिए आये तो उन पर भी तलवार से हमला कर दिया.

हमलावरों ने सरपंच सहित अन्य लोगों पर किया हमला

बता दें कि हमले में सरपंच तो बच गए, लेकिन नारायण मनात, नानालाल मेणात, नारायण मेणात व जीवंदा को तलवार की चोटें आने से घायल हो गए. वारदात के बाद हमलावर पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए. वहीं, घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां उनका इलाज जारी है. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें- राजस्थान के श्रीगंगानगर में ना'पाक' हरकत, जांच में जुटीं सुरक्षा एजेंसियां

पीड़ित पक्ष मामले में शराब पीने के लिए पैसे मांगने और नहीं देने पर तलवार से हमले की बात कर रहा है. वहीं, प्राथमिक पूछताछ में पैसों की लेनदेन को लेकर हमले की बात भी सामने आ रही है. लेकिन, पूरे मामले में जांच के बाद ही कारणों का सही पता लग सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details