राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: जिले में पुलिस महकमे में फेरबदल, 5 सीआई और 16 थाना अधिकारियों के तबादले

By

Published : Apr 2, 2021, 10:53 PM IST

डूंगरपुर में शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने पुलिस महकमें में फेरबदल किए हैं. इसके तहत दोवड़ा थानाधिकारी बंशीलाल को हटाकर पुलिस लाइन से गजसिंह को दोवड़ा लगाया है. वहीं आसपुर थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह को भी हटा दिया है और उनकी जगह पर संजीव स्वामी को आसपुर थानाधिकारी लगाया है.

Dungarpur's latest Hindi news, डूंगरपुर में हुए तबादले
डूंगरपुर में 5 सीआई और 16 थाना अधिकारियों के तबादले

डूंगरपुर.जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी की ओर से जिले के पुलिस महकमें में भारी फेरबदल किया गया. इसके तहत जिले में 5 सीआई और 16 थानाधिकारियों के तबादले किए हैं, जिसमें कई थानाधिकारियों को हटाते हुए उनकी जगह पर नए एसआई लगाएं है.

डूंगरपुर में 5 सीआई और 16 थाना अधिकारियों के तबादले

एसपी सुधीर जोशी की ओर से शुक्रवार सीआई और थानाधिकारियों की तबादला सूची जारी की है. इसके तहत दोवड़ा थानाधिकारी बंशीलाल को हटाकर पुलिस लाइन से गजसिंह को दोवड़ा लगाया है. वहीं आसपुर थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह को भी हटा दिया है और उनकी जगह पर संजीव स्वामी को आसपुर थानाधिकारी लगाया है.

पढ़ें-बानसूर में किसान महापंचायत, किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा- मोदी सरकार को अंबानी और अडानी चला रहे हैं

इसके अलावा भवानीसिंह को महिला थानाधिकारी, गिरिराज गर्ग को पुलिस लाइन, हजारीलाल को अपराध सहायक लगाया गया है. वहीं 16 पुलिस उपनिरिक्षको को भी इधर से उधर किया गया है. इसमें एसआई रामेंग को थानाधिकारी वरदा, साकरचंद की वरदा से हटाकर पुलिस लाइन, राजेन्द्रसिंह को आसपुर से हटाकर दोवड़ा द्वितीय अधिकारी, अब्दुल रज्जाक को निठाउवा थानाधिकारी, भेमजी को पुलिस लाइन, कुआं थानाधिकारी कमलेश चौधरी को पुलिस लाइन, प्रवीण राजपुरोहित को कुंआ थानाधिकारी, राधा अहीर को एएचटीयू, बंशीलाल को झोंथरी चौकी प्रभारी, अरुण खांट को घांटी चौकी, राजेन्द्र कुमार को सदर थाना, किशोरसिंह को आसपुर थाना, रामस्वरूप को कोतवाली, लक्ष्मण को चौकी सरोदा, गोपाललाल को चौकी पुनर्वास कॉलोनी और रणजीत सिंह को चौकी सीमलवाड़ा में लगाया लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details