राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: कार ने मारी बाइक टक्कर, हादसे में 4 साल की मासूम की मौत

डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र में गोरेश्वर आश्रम मोड़ के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार एक 4 साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में घायल मृतक बच्ची के माता-पिता का इलाज शुरू कर दिया गया.

By

Published : Aug 6, 2020, 9:26 PM IST

etv bharat hindi news, Dungarpur News
4 साल की मासूम की मौत

डूंगरपुर. जिले के चितरी थाना क्षेत्र में गोरेश्वर आश्रम मोड़ के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार एक 4 साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसके माता-पिता घायल हो गए. बच्ची की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया.

4 साल की मासूम की मौत

चितरी थाना पुलिस के अनुसार दिवड़ा छोटा निवासी पंकज पाटीदार, उसकी पत्नी और 4 साल की बेटी गुरुवार को बाइक से जा रहे थे. वे इलाज के लिए अस्पताल जाने के लिए निकले थे. इस दौरान सागवाड़ा रोड पर गोरेश्वर आश्रम मोड़ पर सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसा इतना गंभीर था कि तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद तीनों को निजी वाहन से सागवाड़ा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद 4 साल की बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंःजोधपुरः संदिग्ध हालात में युवक की मौत को लेकर परिजनों का हंगामा

वहीं घायल माता-पिता का इलाज शुरू कर दिया गया है. हादसे में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. सूचना पर चितरी थाना पुलिस सागवाड़ा अस्पताल पहुंची और मृत बच्ची के शव को मुर्दाघर में रखवाया. वहीं बेटी की मौत के बाद घायल माता-पिता पर दुखों का पहाड़ टूट गया और फूटफूट कर रोने लगे. पुलिस ने मामले में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. जिसपर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details