राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर 4 दुकान सील

By

Published : May 12, 2021, 6:13 PM IST

Updated : May 12, 2021, 10:15 PM IST

डूंगरपुर में कोरोना गाडलाइन के उल्लंघन पर तहसीलदार ने 4 दुकानों को सील किया है. कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन की लगातार शिकायत के बाद तहसीलदार ने यह कार्रवाई की है.

Dungarpur news, shop sealed in Dungarpur
डूंगरपुर में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर 4 दुकान सील

डूंगरपुर. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर सरकार ने लॉकडाउन लागू किया है. निर्धारित समय तक अनुमत दुकानों को खोलने के आदेशों के बावजूद कई दुकानदार नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दुकानें खुली रख रहे हैं. ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई. सीमलवाड़ा तहसीलदार ने निरीक्षण के दौरान 4 दुकानों को सील करवाया.

लगातार शिकायत के बाद कार्रवाई

सीमलवाड़ा तहसीलदार जगदीशचंद्र बामणिया बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर रहे. उन्होंने लॉकडाउन का उल्लघंन करने पर 4 दुकानों को सील कियाा है. दरसअल रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के अंतर्गत लॉकडाउन होने के बावजूद ग्रामीण क्षेत्रों में लॉकडाउन उल्लघंन होने की शिकायतें आ रही थीं. तहसीलदार जगदीशचन्द्र ने बोडामली और चाडोली गांव का दौरा किया. इस दौरान यहां कुछ व्यापारी लॉकडाउन का उल्लंघन करते नजर आए. तहसीलदार जगदीशचंद्र ने बोडामली में 3 और चाड़ोली में एक दुकान को सील किया है.

यह भी पढ़ें-वैक्सीन लगवाने के लिए लगी भीड़, प्रशासन ने की सोशल डिस्टेंसिग पालना की अपील

तहसीलदार ने दी सख्त चेतावनी

तहसीलदार ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि आगामी निरीक्षण के दौरान लॉकडाउन का उल्लघंन पाए जाने पर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई जायेगी. तहसीलदार ने क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा करते हुए हालातों का जायजा लिया और अधिकारियों को निर्देश दिए.

लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील

तहसीलदार ने लोगों से लॉकडाउन नियमों की पालना करने और किसी भी तरह की कोई तकलीफ होने पर अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने की भी अपील की है.

पहले भी की गई कार्रवाई

इससे पहले भी सीमलवाड़ा तहसीलदार ने दूल्हा बनकर दुकानों पर छापेमार कार्रवाई की थी. उन्होंने एक दर्जन से ज्यादा दुकानों को सील किया था.

Last Updated : May 12, 2021, 10:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details