राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में बड़ा हादसा, तालाब में डूबने से 2 भाई-बहन समेत 4 बच्चों की मौत

डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें एक साथ 4 बच्चों के तालाब में डूबने से मातम का माहौल छा गया. बताया जा रहा है कि इन बच्चों में दो बच्चे सगे भाई-बहन हैं. वहीं, घटना के बाद देर शाम को एसपी जय यादव और एएसपी रामजीलाल चंदेल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

By

Published : Jun 13, 2020, 10:40 PM IST

Dungarpur news, डूंगरपुर समाचार
तालाब में डूबने से 2 भाई-बहन समेत 4 बच्चों की मौत

डूंगरपुर.जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के पीठ कस्बे में एक दर्दनाक घटना हुई है, इस घटना में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत 4 की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लकड़ियां बीनने गए बच्चे नहाने के लिए तालाब में उतर गए, इस दौरान तालाब में डूबने से 2 भाई-बहन समेत 4 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. इसमें 3 बच्चियां शामिल हैं. चारों बच्चों के शवों को निकाल कर सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है.

तालाब में डूबने से 2 भाई-बहन समेत 4 बच्चों की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीठ गांव के 5 बच्चे दोपहर के समय लकड़ियां बीनने के लिए गए थे. इस दौरान वह पीठ तालाब में नहाने चले गए, जिसमें से 4 बच्चें तालाब में नहाने उतरे. तालाब की गहराई में चले जाने के कारण चारों बच्चे डूबने लगे. इस बीच तालाब के बाहर खड़ा एक अन्य बच्चा गांव को तरफ दौड़कर गया और लोगों को घटना के बारे में बताया. लेकिन जब तक लोग पहुंचे तब तक चारों बच्चे तालाब में डूब चुके थे और उनकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई.

पढ़ें- डूंगरपुर में DST की बड़ी कार्रवाई, दो मकानों से जब्त किए 193 गैस सिलेंडर

सूचना मिलने पर धंबोला थाना पुलिस भी मौके पर पंहुची और तालाब में बच्चों की तलाश शुरू कर दी गई. काफी मशक्कत के बाद तालाब में डूबे चारों बच्चों के शव को बाहर निकाला गया. इस दौरान बच्चों की पहचान कालू पुत्र अमृतलाल ढोली, जिनल ताबियाड, सावली पुत्री अमृतलाल ढोली ओर कुदरी ढोली के रूप में की गई. इन बच्चों की उम्र 8 से 11 साल के बीच है.

बताया जा रहा है कि मृतक कालू और सावली दोनों सगे भाई-बहन है. वहीं, गांव के एक साथ चार चिराग डूब जाने से गांव में मातम का माहौल है. घटना के बाद देर शाम को एसपी जय यादव और एएसपी रामजीलाल चंदेल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details