राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घास फूस के बीच जमीन में गाड़कर रखी अवैध शराब की 23 पेटियां जब्त, आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घास के ढेर के बीच, जामीन में गाड़कर रखी अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने मौके से कुल 23 कार्टन अवैध शराब जब्त की है. साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 9, 2020, 1:05 PM IST

अवैध शराब के कार्टन जब्त, cartons of illegal liquor seized
अवैध शराब के कार्टन जब्त

डूंगरपुर.जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव की ओर से गठित स्पेशल टीम ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है. पुलिस ने चारे के बीच जमीन में गाड़कर छुपा रखी अवैध शराब बरामद की है. वहीं पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अवैध शराब के 23 कार्टन जब्त

स्पेशल पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि धंबोला थाना क्षेत्र के घुवेड गांव में शराब का अवैध भंडारण किया हुआ है. जिस पर टीम और धम्बोला थाना पुलिस ने धुवेड गांव में शम्भू नाम के व्यक्ति के घर पर दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने घर सहित उसके आसपास तलाश की तो घर के पास ही घास का ढेर लगा हुआ था. पुलिस ने शक होने पर घास को हटाकर देखा, तो घास के बीच जमीन में गाड़कर भारी मात्रा में अवैध शराब छुपाकर रखी हुई थी.

पढ़ें:Holi के अनोखे रंग: चंग की थाप पर बता रहे कैसे करना है Corona से बचाव

पुलिस ने जमीन में गाड़कर रखी शराब की पेटियों को बरामद कर लिया. साथ ही मौके से कुल 23 कार्टन अवैध शराब जब्त की है. वहीं आरोपी शम्भू को भी गिरफ्तार कर लिया है. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने होली के त्योहार के चलते शराब छुपाकर रखी थी, जिसे अवैध रूप से बेचा जाना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details