राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: होमगार्ड की लापरवाही से उपद्रव मामले में 2 बाल अपचारी फरार

By

Published : Oct 12, 2020, 11:52 AM IST

डूंगरपुर हिंसा मामले में पकड़े गए 2 बाल अपचारी बीती रात को होमगार्ड जवानों को चकमा देकर भाग गए. इसके बाद कोविड शेल्टर सेंटर के साथ ही बाल संप्रेषण गृह में खलबली मच गई. वहीं फरार दोनों बाल अपचारियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Dungarpur news, dungarpur hindi news
उपद्रव मामले में 2 बाल अपचारी फरार

डूंगरपुर.डूंगरपुर हिंसा मामले में पकड़े गए 2 बाल अपचारी बीती रात को होमगार्ड जवानों को चकमा देकर भाग गए. इसके बाद कोविड शेल्टर सेंटर के साथ ही बाल संप्रेषण गृह में खलबली मच गई. वहीं फरार दोनों बाल अपचारियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार डूंगरपुर उपद्रव मामले में 2 अक्टूबर को पड़के गए दो बाल अपचारियो को बाल कल्याण समिति ने बाल सम्प्रेषण गृह में रखने के आदेश दिए थे. जिसके तहत दोनों बाल अपचारियों को संप्रेषण गर्ष के पास ही बालिका छात्रावास में बनाये गए कोविड शेल्टर सेंटर में रखा गया था. उनके साथ ही 13 अन्य अपचारी भी यही थे और उनकी सुरक्षा के लिए 2 होमगार्ड के जवान तैनात थे.

यह भी पढ़ेंःगोंडा में पुजारी की गोली मारे जाने की घटना में यूपी सरकार को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिएः गहलोत

रविवार रात के रात सभी बाल अपचारियों को एक कमरे में सुलाया गया था और उस कमरे के बाहर ही दोनों होमगार्ड तैनात थे, लेकिन देर रात को दोनों बाल अपचारी होमगार्ड जवानों को चकमा देकर कमरे से बाहर निकले और फिर सीढ़ियों से छत पर चढ़कर वहां से फरार हो गए. इसके बाद जैसे ही होमगार्ड जवानों को इसकी भनक लगी तो वे उनके भी होश उड़ गए. इसके बाद होमगार्ड जवानों ने इसकी सूचना बाल संप्रेषण गृह के अधीक्षक को दी. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details