राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: अवैध शराब से भरा ट्रक पुलिस ने किया जब्त...148 कार्टन शराब बरामद...एक आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर  में पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने 7 लाख कीमत के 148 कार्टन बरामद किए है.

By

Published : Jul 20, 2019, 2:08 PM IST

अवैध शराब के 148 कार्टन को पुलिस ने किया बरामद

डूंगरपुर.राजस्थान के डूंगरपुर जिले में पुलिस की ओर से अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत बिछीवाड़ा पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने 7 लाख कीमत के 148 कार्टन बरामद किए है.

अवैध शराब के 148 कार्टन को पुलिस ने किया बरामद

बिछीवाड़ा थानाधिकारी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिये एन एच8 से शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिस पर रतनपुर बॉर्डर पर नाकेबंदी की गई. इस दौरान एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गई तो ट्रक में केबल की आड़ में अवैध शराब भरी हुई थी. जिस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को आबकारी अधिनियम में गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं ट्रक से केबल के बॉक्स से पुलिस ने हरियाणा निर्मित अवैध शराब के 148 कार्टन बरामद किये. जब्त शराब की कीमत 7 लाख रुपए बताई जा रही है .इन्द्रजीत सिंह ने बताया की चालक से प्रथम पूछताछ में शराब को सोनीपत हरियाणा से भरकर गुजरात के राजकोट ले जाना बताया है, फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details