राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में कोरोना का कहर: 24 घंटो में 13 संक्रमितों की मौत, 373 नए संक्रमित मरीज

By

Published : Apr 21, 2021, 10:59 AM IST

डूंगरपुर में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता ही जा रहा है. जिले में लगातार तीसरे दिन कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 10 की संख्या को पार करते हुए 13 तक पहुंच गया. वहीं 373 नए कोरोना संक्रमित मरीज भी सामने आए है. प्रशासन और चिकित्सा विभाग लगातार व्यवस्थाओं को बनाने में जुटा है.

डूंगरपुर में कोरोना के मामले बढ़े, Corona cases rise in Dungarpur
डूंगरपुर में मिले कोरोना पॉजिटिव

डूंगरपुर. जिले में कोरोना से स्थितियां भयावह होती जा रही है. जिले में रोजाना बड़ी संख्या में नए कोरोना मरीज से चिंताएं बढ़ती जा रही है. जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या पिछले 3 दिनों से 10 के आंकड़े को पार कर रही है. जिले में पिछले 24 घंटो में 13 लोगो की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है, जिसमें जिला कोविड अस्पताल में 4 लोगो की मौत हुई है.

डूंगरपुर में मिले कोरोना पॉजिटिव

वहीं आसपुर क्षेत्र के पूंजपुर और आसपास के गांवों के भी 4 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा कोरोना हॉट स्पॉट डूंगरपुर शहर के सोनिया चौक, बांदेला गांव, सागवाड़ा, साबली गांव के 1-1 व्यक्ति की मौत हुई है. इधर, डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में 373 नए कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है. जिसमें जिला कोविड अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी, लैब टेक्नीशियन भी कोरोना पॉजिटिव आए है.

पढ़ें-बड़ी खबर : बीकानेर की नोखा जेल से 5 कैदी फरार, कंबल से रस्सी बनाकर फांदी दीवार

रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस सागवाड़ा शहर और ग्रामीण इलाको से 141 लोग संक्रमित पाए गए है. वहीं जिला कोविड अस्पताल के आईएलआई ओपीडी से 142 और आसपूर से 90 पॉजिटिव केस आए है. नए केस आने के बाद चिकित्सा विभाग की टीमें अलर्ट हो चुकी है और उनका उपचार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details