राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में कोरोना से 13 मौत, 270 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि

By

Published : Apr 24, 2021, 11:57 AM IST

डूंगरपुर जिले में अब कोरोना जानलेवा बनता जा रहा है. जिले में एक बार फिर कोरोना से 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 270 नए संक्रमित मरीज भी सामने आए है, जो जिले के विभिन्न गांवों से है.

डूंगरपुर में कोरोना के मामले बढ़े, Corona cases rise in Dungarpur
डूंगरपुर में मिले कोरोना पॉजिटिव

डूंगरपुर. जिले में कोरोना का ग्राफ नई ऊंचाईयों को छू रहा है. लगातार बड़ी संख्या में नए पॉजिटिव केस और संक्रमण के बढ़ते दायरे से खतरा भी उतना ही बढ़ गया है. वहीं कोरोना से मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. जिले में पिछले 24 घंटो में एक बार फिर कोरोना की वजह से 13 लोगो की मौत हो गई है. जिसमें से सबसे ज्यादा सागवाड़ा क्षेत्र में 5 संक्रमितों की मौत हुई है, जिसमें से एक आरएसईबी कर्मचारी भी है. इसके अलावा आसपुर के गोल गांव से 1, डुंगरपुर शहर से 1, खुमानपुरा गांव, रामगढ़ से एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई है और लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है.

डूंगरपुर में मिले कोरोना पॉजिटिव

वहीं डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज लेबोरेट्री से आई रिपोर्ट में 270 नए पॉजिटिव केस सामने आए है, जो डूंगरपुर शहर सहित जिले के विभिन्न गांवो से है. जिला अस्पताल के एक्स-रे विभाग से टेक्निशियन भी कोरोना संक्रमित आए है. सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस आसपुर से 119, सागवाड़ा क्षेत्र से 106, जिला कोविड अस्पताल के आईएलआई ओपीडी से 40 और बिछीवाड़ा से 5 पॉजिटिव केस आए है.

पढ़ें-बड़ा सड़क हादसाः टैंकर और ट्रेलर की भिड़ंत में दो लोग जिंदा जले

चिकित्सा विभाग ने नए पॉजिटिव मरीजों को होम आइसोलेट किया है. वहीं गंभीर मरीजों को कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. चिकित्सा विभाग और प्रशासन की टीमें लगातार निगरानी कर रही है. इधर, कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला ने लोगों से कोविड गाइडलाइन की पालना करने और बिना वजह घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details