राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: सेल्समैन सोता रहा और सरकारी शराब के ठेके से चोरी हो गए 12 लाख रुपये

By

Published : Jun 22, 2020, 9:19 PM IST

डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक सरकारी शराब के ठेके से चोर 12 लाख रुपये की नगदी चुरा ले गए. इस दौरान दुकान का सेल्समैन बाहर ही सोया हुआ था ओर उसे इतनी बड़ी चोरी की वारदात की भनक तक नहीं लगी. बिछीवाड़ा थानाधिकारी इंद्रजीत परमार ने कहा कि शराब ठेकेदार की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

Dungarpur News, शराब ठेके से चोरी
डूंगरपुर में सरकारी शराब के ठेके से कैश चोरी

डूंगरपुर. जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में चोरी की बड़ी वारदात हुई है. चोर बिछीवाड़ा में एक सरकारी शराब के ठेके से बड़ी सफाई से 12 लाख रुपये की नगदी चुरा ले गए. इस दौरान दुकान का सेल्समैन बाहर ही सोया हुआ था ओर उसे इतनी बड़ी चोरी की वारदात की भनक तक नहीं लगी.

डूंगरपुर में सरकारी शराब के ठेके से कैश चोरी

पढ़ें:जयपुर: जिला कलेक्टर ने की कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान की शुरुआत

बिछीवाड़ा थानाधिकारी इंद्रजीत परमार ने बताया कि चोरी की वारदात बिछीवाड़ा में शराब के एक सरकारी ठेके से हुई है. शराब के ठेकेदार ने शिकायत देकर बताया कि रविवार को दिनभर का व्यापार करने के बाद शाम को निर्धारित समय पर दुकान बंद कर दी गई थी. इसके बाद रात को ठेका बंद कर सेल्समैन दुकान के बाहर सोया हुआ था. इसके बाद शराब के ठेके की चाबी तकिए के नीचे रखी हुई थी. सुबह जब सेल्समैन उठा तो देखा कि ठेके के दुकान की चाबी बाहर पड़ी हुई है.

पढ़ें:प्रदेश में शुरू हुआ कोरोना जागरूकता अभियान, सीएम गहलोत ने की वर्चुअल लॉन्चिंग

बिछीवाड़ा थानाधिकारी इंद्रजीत परमार के मुतबिक सेल्समैन ने बताया है कि इस दौरान जब ठेका खोलकर देखा तो पता चला कि गल्ले में रखा 12 लाख रुपये का कैश चोरी हो गया है. आस-पास तलाश करने पर भी रुपये नहीं मिले. इसके बाद कैश गायब मिलने पर सेल्समैन्स के होश उड़ गए. सूचना पर शराब ठेकेदार मौके पर पंहुचा. साथ ही बिछीवाड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी इंद्रजीत परमार ने कहा कि शराब ठेकेदार की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल पुलिस सेल्समैन से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान सेल्समैन ने बताया कि ठेके पर शनिवार और रविवार का मिलाकर कुल 12 लाख रुपये का कैश रखा था, जो चोरी हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details