राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे...6 लोग घायल

धौलपुर के सरमथुरा उपखंड के हरलालपुरा में बीती रात दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें एक पक्ष के 6 लोग घायल हो गए.

By

Published : May 17, 2019, 10:34 AM IST

धौलपुर में दो गुटों में टकराव

धौलपुर. युवती से छेड़छाड़ की वारदात को लेकर दो पक्षों में भिडंत हो गई. जिसमें एक पक्ष के 6 लोग घायल हो गए. दरअसल युवती से छेड़छाड़ की घटना के बाद पीडित पक्ष ने पुलिस में शिकायत कर दी. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की. जिसके बाद आरोपी पक्ष ने बदला लेने के लिए एकराय होकर पीड़ित पक्ष पर हमला कर दिया. हमले में पीड़ित पक्ष के 6 व्यक्ति घायल हो गए. जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें धौलपुर रेफर कर दिया गया.

धौलपुर में दो गुटों में टकराव

उपखंड के हरलालपुरा में गत रात्रि को युवती के साथ छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में करना पीड़िता के परिजनों को भारी पड़ गया. आरोपी परिवार के 10 लोगों ने पीड़ित परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. जिसमें 6 लोग घायल हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली है.घायल राजवीर ने बताया कि मेरा भतीजा रवि छोटे भाई के घर पर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में रामनिवास, अमर सिंह ने रास्ता रोककर पकड़ लिया और मारपीट करने लग गए. सूचना मिलने पर स्वयं राजवीर, रमेश, राजपाल, संतराम, विनोद व महिलाएं बचाने के लिए पहुंचे तो अमर सिंह, रामनिवास व भूरी सिंह पुत्रगण नेकराम, सुरेंद्र पुत्र अमर सिंह, जितेंद्र पुत्र रामनिवास, भूप सिंह, पान सिंह पुत्र हरिभजन, नरेश, मुनेश व घनश्याम पुत्र हरिलाल ने एकराय होकर धारदार हथियारों से हमला करते हुए पथराव कर दिया. हमले में राजवीर, रवि गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं रमेश, राजपाल, संतराम, विनोद को मामूली चोटें आई हैं. अस्पताल में रवि व राजवीर का प्राथमिक उपचार कर धौलपुर रेफर कर दिया गया है.

घायल राजवीर ने बताया कि दो दिन पूर्व आरोपियों के एक युवक द्वारा मेरे परिवार की युवती के साथ छेड़छाड़ की वारदात की गई थी. जिसकी शिकायत पुलिस में की थी. पुलिस ने युवक को पकडकर शांति भंग में पाबंद करा दिया. जिसको लेकर आरोपी पक्ष ने बदला लेने की नीयत से हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details