राजस्थान

rajasthan

वैष्णो देवी के दर्शन कर घर लौट रहा युवक ट्रेन से नीचे गिरा, शरीर के उड़े चिथड़े-चिथड़े

By

Published : Jul 15, 2023, 4:02 PM IST

धौलपुर के चंबल रेलवे पुल के पास एक युवक चलती ट्रेन से गिर गया. इससे उसकी मौत हो गई. उसके शरीर के चिथड़े-चिथड़े हो गए.

Youth fell down from moving train, died
वैष्णो देवी के दर्शन कर घर लौट रहा युवक ट्रेन से नीचे गिरा, शरीर के उड़े चिथड़े-चिथड़े

धौलपुर.शनिवार को चंबल रेलवे पुल के पास चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना हादसे का शिकार हुए युवक के दोस्त ने जीआरपी पुलिस को दी. सदर थाना एवं जीआरपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. चिथड़े-चिथड़े हुई उसकी बॉडी को पुलिस ने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने घटना से मृतक के परिजनों को अवगत करा दिया है. परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

सदर पुलिस थाने के एएसआई आदिराम सिंह ने बताया कि मुरैना रेलवे पुलिस को एक युवक ने सूचना दी थी कि उसका साथी ट्रेन के गेट पर बैठा हुआ था, जो अचानक चलती ट्रेन से नीचे गिर गया. मुरैना रेलवे पुलिस से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर और जीआरपी की पुलिस ने रेलवे पुल से करीब 1 किलोमीटर पहले पटरियों पर मिली युवक की डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया. एएसआई ने बताया कि मृतक युवक की पहचान उसके दोस्त ने मुरैना पुलिस को खेमचंद प्रजापति (39) निवासी टाटानगर जिला सागर के रूप में बताई है. जिसको लेकर मध्य प्रदेश पुलिस से जानकारी साझा कर परिजनों को सूचना दी गई है.

पढ़ें:जयपुर : ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत, पैनकार्ड और ड्राइविंग लाईसेंस से मृतक की हुई पहचान

शरीर के उड़े चिथड़े-चिथडे़ःमृतक के दोस्त के मुताबिक दोनों लोग वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस ट्रेन से घर जा रहे थे. जहां रास्ते में ट्रेन से नीचे गिर जाने से हेमचंद्र की मौत हो गई. ट्रेन से गिरकर युवक के शरीर के चिथड़े-चिथड़े उड़ गए हैं. शरीर के टुकड़ों को कपड़े में बांधकर पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है. ट्रेन की चपेट में आने से युवक की बेहद दर्दनाक मौत हुई है. मृतक के साथी ने ही पुलिस को इस बारे में सूचना दी. अब शिनाख्त के लिए उसके दोस्त को ही बुलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details