राजस्थान

rajasthan

विद्युत ट्रांसफार्मर से जमीन में फैले करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

By

Published : Jul 23, 2022, 7:50 PM IST

धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कोटला मोहल्ले में शनिवार को विद्युत ट्रांसफार्मर से जमीन पर फैले करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो (Youth dies due to electrocution ) गई. परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Youth dies due to electrocution of power transformer
घटना स्थल पर पुलिस

धौलपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र के कोटला मोहल्ले में शनिवार को विद्युत ट्रांसफार्मर से जमीन पर फैल रहे करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो (Youth dies due to electrocution ) गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

जानकारी के मुताबिक शहर के कोटला मोहल्ले में सड़क किनारे लगे विद्युत ट्रांसफार्मर से बरसात होने के कारण करंट प्रवाहित हो रहा था. ट्रांसफार्मर के बगल से 34 वर्षीय जावेद पुत्र शराफत निकल कर जा रहा था. अचानक करंट ने युवक अपनी चपेट में लिया. घटना से मौके पर चीख-पुकार पर मच गई. युवक को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:उदयपुर: गांव में बिजली लाइन ठीक करते समय करंट की चपेट में आया ठेका श्रमिक, मौत

घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लकेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. विद्युत ट्रांसफॉर्मर से फैल रहे करंट को लेकर पूर्व में मोहल्ले वासियों ने निगम को पहले जानकारी दी थी. लेकिन विद्युत निगम कर्मचारियों की ओर से ध्यान नहीं दिया गया. पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details