राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 5, 2019, 3:20 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के NH संख्या 11 पर एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

road accident at bari, बाड़ी में सड़क हादसा

धौलपुर. जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एनएच 11 स्थित मडोना गांव के पास अज्ञात वाहन ने 35 वर्षीय बाइक सवार को ट्क्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया.

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

हादसे को देखकर स्थानीय ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक सवार मृतक का शव जिला अस्पताल के शव गृह में पहुंचवाया. जानकारी के मुताबिक गांव बरपुरा थाना क्षेत्र बसई डांग निवासी 35 वर्षीय गब्बर पुत्र मोतीराम गुर्जर बाइक पर सवार होकर धौलपुर शहर की ओर जा रहा था.

पढ़ें: जैसलमेर में अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस, 20 बच्चों सहित 3 शिक्षक घायल

इसी दौरान मडोना गांव के पास पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना के बारे में परिजनों को अवगत करवा दिया है. जिसके बाद परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details