राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: कुएं में गिरने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 19, 2020, 4:39 PM IST

धौलपुर के चिलाचौंद में गुरुवार देर शाम एक युवक की कुंए में गिरने से मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

dholpur news, dholpur death news
कुएं में गिरने से युवक के मौत

धौलपुर.जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में गुरुवार को देर शाम एक 19 वर्षीय युवक पानी भरते समय फिसल कर कुएं में गिर गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवक की मौत से परिवारीजनों में कोहराम मच गया. साथ ही सूचना पर पहुंची बाड़ी सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां शुक्रवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

कुएं में गिरने से युवक की मौत

जानकारी के अनुसार बाड़ी सदर क्षेत्र के गांव चिलाचौंद में गुरुवार को देर शाम एक 19 वर्षीय युवक विक्रम सिंह गांव के ही कुएं पर पानी भरने के लिए गया. जहां अचानक कुएं के घाट पर उसका पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गया. जिसके बाद जैसे ही स्थानीय ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई तो उन लोगों ने गांव के सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र सिंह को घटना की जानकारी दी और उनके साथ मौके पर पहुंचे.

पढ़ें:राज्यसभा 'रण' : राजस्थान में 51 विधायक पहली बार राज्यसभा के लिए डालेंगे वोट

जिसके बाद ग्रामीणों ने कुएं में पानी ज्यादा होने के कारण इंजन चालू करा कर कुएं से पानी को बाहर निकला और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को कुएं से बाहर निकाला. लेकिन तब तक युवक की कुएं के पानी में डूबने से मौत हो गई.

बाड़ी सदर थाना पुलिस के एएसआई रघुवीर सिंह मीणा ने बताया कि मृतक का नाम विक्रम है, जिसकी उम्र 19 साल थी. वहीं, घटना को लेकर मृतक के पिता भीकम ने एक तहरीर रिपोर्ट पुलिस को दी है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details