राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

धौलपुर  के दिहौली थाना क्षेत्र के गांव सहजपुर में एक 20 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 11, 2020, 11:01 PM IST

धौलपुर आत्महत्या मामला,  Dholpur news
धौलपुर  में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

राजाखेड़ा (धौलपुर).जिले के दिहौली थाना क्षेत्र स्थित सहजपुर गांव में शनिवार दोपहर उस समय सनसनी फैल गई. जब एक 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं लोगों ने घटना की सूचना दिहोली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाकर अपने कब्जे में लेकर राजाखेड़ा स्थित शहीद राघवेन्द्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया. जिसका का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

धौलपुर में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

पढ़ेंः धौलपुरः वाहन चालकों को फूल देकर ट्रैफिक नियमों की पालना के लिए पुलिस ने की अपील

दिहोली थाने के सहायक उपनिरीक्षक पूरन पुरी ने बताया कि मृतक युवक धर्मजीत सिंह सहजपुर गांव में अपनी ससुराल में आया हुआ था, जिसने अज्ञात कारणों के चलते शनिवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, फिलहाल पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.वहीं मृतक युवक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details