राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: शादी समारोह में बार बाला के साथ डांस करने वाला युवक गिरफ्तार, ये था आरोप...

धौलपुर के सदर थाना एरिया में बार बाला के साथ स्टेज पर तमंचे पर डिस्को करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल, युवक ने हर्ष फायरिंग की और वीडियो बनाकर अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट कर दिया. युवक के पोस्ट करने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था.

By

Published : Nov 30, 2020, 2:01 AM IST

बार बाला का डांस, डिस्को करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, शादी समारोह में डांस, dholpur news, rajasthan news, Viral video on social media
तमंचे पर डिस्को करने का आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर.सदर थाना क्षेत्र के गांव धीमरी का पुरा में 25 नवंबर 2020 की रात को एक शादी समारोह में स्टेज पर डांस कर रही बार बाला के पास खड़े युवक ने तमंचा से पंडाल में हर्ष फायरिंग किए थे. फायरिंग का वीडियो आरोपी ने अपने फेसबुक प्रोफाइल से सोशल मीडिया पर वायरल किया था. हर्ष फायरिंग का वीडियो जिले भर में वायरल हो गया. मामले में स्थानीय सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फायरिंग के आरोपी रिंकू को गिरफ्तार कर लिया है.

तमंचे पर डिस्को करने का आरोपी गिरफ्तार

जांच अधिकारी कुंज बिहारी शर्मा ने बताया 25 नवंबर 2020 की रात्रि को थाना क्षेत्र के गांव धीमरी का पुरा में एक शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा था. शादी समारोह कार्यक्रम में स्टेज पर एक बार बाला डांस कर रही थी. इसी दौरान मंच पर खड़े आरोपी रिंकू ने पैंट की जेब से तमंचा निकालकर पांडाल में तीन हर्ष फायरिंग किए थे, जिसका वीडियो जिलेभर में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें:अलवरः सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. 10 युवतियों समेत 18 गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए गहनता से अनुसंधान शुरू किया. धीमरी गांव पहुंचकर शादी समारोह वाले परिवार से जानकारी जुटाई गई. पुलिस ने रविवार देर रात कार्रवाई करते हुए हर्ष फायर करने के आरोपी रिंकू को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शुदा आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर का देसी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया आरोपी ने अवैध हथियार को कहां से अरेंज किया है. इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीबद्ध किया है. अनुसंधान के दौरान आरोपी से वारदातों के भी खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details