राजस्थान

rajasthan

Accident In Dholpur : सड़क हादसे में युवक की मौत, मां से मिलकर पैदल घर जा रहा था

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 18, 2023, 2:22 PM IST

धौलपुर के डडोली गांव में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पैदल जा रहे युवक को पीछे से अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया. अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही है.

Young man dies in road accident In Dholpur
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

मां से मिलकर पैदल ही घर जा रहा था युवक

धौलपुर.जिले के मनिया थाना क्षेत्र में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित डडोली गांव के नजदीक शनिवार को मां से मिलकर लौट रहे 26 साल के युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. मौके पर पहुंचे लोगों ने गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना से परिजनों में हाहाकार मच गया है.

सीओ मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि मनिया कस्बा निवासी 26 वर्षीय रामरतन सिंह पुत्र भगवान सिंह डंडोली में अपनी मां से मिलने गया था. मां से मिलकर युवक वापस घर लौट रहा था. आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पैदल जा रहे युवक को पीछे से अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया. दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. एक्सीडेंट को देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित कर घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई. घटना से परिजनों में मातम मच गया.

पढ़ें :ट्रेन की चपेट में आने से किशोरी की मौत, गाय को बचाने के लिए चढ़ी थी रेलवे ट्रैक पर

वाहन चालक की तलाश करेगी पुलिस : घटना की सूचना स्थानीय मनिया थाना पुलिस को दी गई. जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. सीओ मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हुई है. वाहन चालक की तलाश के लिए पुलिस की ओर से हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाएंगे. साथ ही, मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details