राजस्थान

rajasthan

भाजपा के डॉ. मनोज राजौरिया की जीत पर जमकर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

By

Published : May 23, 2019, 8:23 PM IST

भाजपा प्रत्याशी डॉ. मनोज राजौरिया ने दूसरी बार लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है. राजौरिया करौली-धौलपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी थे. उनकी जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया.

जश्न मनाते हुए कार्यकर्ता

हिण्डौन सिटी (करौली). करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर भाजपा के डॉ. मनोज राजौरिया ने दूसरी बार लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की. इस चुनाव में राजौरिया और कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार जाटव के बीच सीधा मुकाबला था. इसमें भाजपा के डॉ. मनोज राजौरिया ने अपने प्रतिद्वंद्वी संजय कुमार जाटव को लगभग 95 हजार मतों से पराजित किया.

डॉ. मनोज राजौरिया की जीत पर जश्न मनाते हुए कार्यकर्ता

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया. कार्यकर्ताओं ने डीजे चलाकर डांस किया. इस दौरान भारत माता, वन्दे मातरम, जय श्री राम के नारे भी लगाए. वहीं भाजपा के राहुल शांडिल्य, विजय पांडेय, जीतू अग्रवाल, अमन धाकड़, अभय, शैलेश, मोनू सहित कई अन्य कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया.

राहुल शांडिल्य ने बताया कि ये जीत राष्ट्रहित में हुई है. देश को समृद्धशाली बनाने के लिए आज देश का युवा, वृद्ध, महिला एक हैं. जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया है. भाजपा के कार्यकर्ता विजय पांडेय ने कहा कि आज ईमानदारी की जीत हुई है. भाजपा ने पिछली बार की बजाय इस बार बम्पर जीत हासिल की हैं. उन्हें खुशी है कि देश मे एक बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details