राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दुष्कर्म की सजा काट चुके आरोपी से आहत होकर महिला ने की थी सुसाइड, गिरफ्तार

धौलपुर में कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो महीने से फरार चल रहे आत्महत्या के दुष्प्रेरण के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पिछले दो महीने से आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था.

By

Published : May 26, 2021, 6:31 PM IST

क्राइम इन धौलपुर  सुसाइड केस  महिलाओं पर अत्याचार  क्राइम इन राजस्थाऩ  Crime in rajasthan  Suicide case  Crime in Dholpur  Dholpur news
दुष्कर्म की सजा काट चुका आरोपी

धौलपुर.कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो महीने से फरार चल रहे आत्महत्या के दुष्प्रेरण के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. दो महीने से आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था. स्थानीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया है.

कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया, थाना इलाके की एक पीड़िता ने 24 वर्षीय हरेंद्र उर्फ हरविंदर पुत्र कप्तान सिंह निवासी लालनी हार के खिलाफ विगत एक साल पहले दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. तत्कालीन समय पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन जमानत मिलने पर आरोपी अपने गांव आ गया. उसके बाद फिर से आरोपी ने दुष्कर्म पीड़िता को परेशान करना शुरू कर दिया. आरोपी ने महिला का एक ऑडियो भी वायरल किया था. दुष्कर्म की घटना और वायरल हुए ऑडियो से परेशान होकर महिला ने दो महीने पूर्व अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड की थी.

यह भी पढ़ें:बुजुर्ग महिला को अकेला देख गहने लूटने वाली गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

मृतका के परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने के लिए स्थानीय पुलिस के समक्ष आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया था. उन्होंने बताया, आरोपी पुलिस को चकमा देकर दो महीने से फरार चल रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना एवं तकनीकी साक्ष्यों पर आरोपित को बुधवार को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया अनुसंधान के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details