राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Oct 22, 2020, 10:30 PM IST

धौलपुर के कंचनपुर थाना इलाके की रहने वाली एक 40 वर्षीय विवाहित पीड़ित महिला ने गांव के ही रहने वाले 6 से अधिक लोगों पर अपने साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है.

Dholpur latest news,  Dholpur Hindi News
6 से ज्यादा लोगों पर छेड़छाड़ का दर्ज कराया मामला

धौलपुर. जिले के कंचनपुर थाना इलाके की रहने वाली एक 40 वर्षीय विवाहित पीड़ित महिला ने गांव के ही रहने वाले 6 से अधिक लोगों पर अपने साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है.

6 से ज्यादा लोगों पर छेड़छाड़ का दर्ज कराया मामला

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर रिपोर्ट में बताया है कि 20 अक्टूबर 2020 को जब पीड़िता के परिवारजन खेतों पर काम करने चले गए थे. उसी समय गांव के ही रहने वाले 6 से ज्यादा लोग एक होकर हाथों में लाठी-डंडे लेकर पीड़िता के घर पर अंदर और बाहर जमा हो गए और गाली गलौज करने लगे.

इतना ही नहीं बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान उसकी चीख पुकार सुनकर उसके ससुर जब उसे बचाने आए तो इन सभी आरोपियों ने पीड़िता के ससुर की बुरी तरह लाठी-डंडों से पीट दिया. जिससे उसके और उसके ससुर के शरीर में जगह जगह चोटे आई हैं.

पढ़ेंःपुलिस पर सरपंच पति के साथ मारपीट का आरोप, SP को सौंपा ज्ञापन

झगड़े के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. इस दौरान लोगों ने पीड़िता और पीड़िता के ससुर को बड़ी मुश्किल से आरोपियों से बचाया. उधर, पुलिस ने पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 323, 341, 504, 506, 354 और 379 में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details