राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला, दो घायल बच्चियों का इलाज जारी

धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड में शनिवार देर शाम एक सड़क दुर्घटना में एक 42 वर्षीय महिला और उसकी दो बच्चियों के घायल होने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 8, 2020, 9:03 AM IST

धौलपुर न्यूज, dholpur news, rajasthan news
बाइक और ट्रक की भिड़ंत

धौलपुर. जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार देर शाम एक सड़क दुर्घटना में एक 42 वर्षीय महिला और उसकी दो बच्चियों के घायल होने का मामला सामने आया है. जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना में घायल सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बाड़ी सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया, जहां ड्यूटी पर तैनात महिला चिकित्सक ने घायल हुई महिला का परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया.

बाइक और ट्रक की भिड़ंत

वहीं, घायल बच्चियों को भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया. महिला की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है, जहां सुबह परिजनों की मौजूदगी में मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

पढ़ेंःइंजीनियर को घर में कैद करने के मामले में बोले मंत्री उदयलाल आंजना, 'मेरे नाम का हुआ गलत इस्तेमाल'

बता दें, कि घटना की जानकारी देते हुए रामदास जाटव निवासी बाड़ी ने बताया कि, उसकी मामी अनीता अपनी दो बेटियों को साथ लेकर अपने रिश्तेदार हरि के साथ बाइक पर बैठकर शादी में जा रही थी. तभी अचानक सड़क क्रॉस करते समय तेज गति से आ रहे ट्रक की टक्कर से उनकी मौत हो गई और उनकी दोनों बच्चियां घायल हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details