राजस्थान

rajasthan

अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत, देवर के साथ वाहन का कर रही थी इंतजार

By

Published : Jun 27, 2023, 4:33 PM IST

धौलपुर के सदर थाना इलाके में अपने देवर के साथ वाहन का इंतजार कर रही एक महिला को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. इलाज के दौरान घायल महिला की मौत हो गई.

अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत, देवर के साथ वाहन का कर रही थी इंतजार
Woman died in road accident in Dholpur

धौलपुर. बीती रात सदर थाना इलाके में एनएच 123 पर भागीरथपुरा गांव के नजदीक देवर के साथ वाहन का इंतजार कर रही 32 साल की महिला को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. घायल महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पचगांव पुलिस चौकी ने लाश को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक 32 वर्षीय आशा पत्नी बहादुर सिंह निवासी पन्ना का पुरा सोमवार को भागीरथ का पुरा गांव रिश्तेदारी में शामिल होने गई थी. रिश्तेदारी में शामिल होकर महिला तेवर मनीष के साथ वापस घर लौट रही थी. एनएच 123 पर महिला एवं उसका देवर वाहन का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने सड़क पर खड़ी महिला को चपेट में ले लिया. दुर्घटना में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घटना की सूचना पचगांव पुलिस चौकी को दी गई.

पढ़ेंःकब्रिस्तान में पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, पहचान मिटाने के लिए चेहरे को कुचल जलाने का प्रयास...

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया. जिला अस्पताल पर ही परिजन चीख पुकार करने लग गए. सदर थाना पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर लाश को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details