राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए पत्नी की लाठियों से की पिटाई...गंभीर हालत में इलाज जारी

धौलपुर में एक पति ने हैवानियत की सीमाएं पार करते हुए अपनी पत्नी की लाठियों से पिटाई कर दी. महिला की गंभीर हालत होने पर परिजनों ने राजकीय चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है.

By

Published : Jun 25, 2019, 12:03 AM IST

पत्नी की लाठियों से की पिटाई

धौलपुर. जिले के सदर थाना इलाके के गांव महाराज पुरा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए अपनी पत्नी की लाठियों से पिटाई कर दी. महिला की गंभीर हालत होने पर परिजनों ने राजकीय चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया, जहां महिला की नाजुक हालत बताई जा रही है.

पत्नी की लाठियों से की पिटाई

पीड़िता ने बताया कि उसका पति राजबीर सिंह कुशबाह पिछले एक वर्ष से बिना किसी कारण परेशान कर मारपीट करता है. सुबह घर से निकलने बाद जिसे ही साम को घर पहुंचता है, तो लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर देता है. पीड़िता ने बताया कि सोमवार रात में उसका पति घर पर आया. घर में घुसते ही लाठियों से दोनों पैर और सिर में ताबड़तोड़ हमले कर दिया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

उधर पति महिला की पिटाई कर घर से फरार हो गया. लहूलुहान अवस्था में महिला को परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. जहां उपचार किया जा रहा है. महिला के दोनो पैर और सिर में गंभीर चोट बताई जा रही है. पीड़िता के पीहर पक्ष ने घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल महिला का मेडिकल कराकर पर्चा वयान लिए लिए है. पुलिस ने बताया आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details