राजस्थान

rajasthan

इनामी बदमाश संग्राम गुर्जर गिरफ्तार, नगर पालिका रोड से पुलिस ने दबोचा

By

Published : Mar 19, 2023, 10:55 AM IST

धौलपुर जिले में पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया है. उसी के तहत पुलिस ने दो बदमाशों को शनिवार देर रात धर दबोचा है.

इनामी बदमाश संग्राम गुर्जर गिरफ्तार
इनामी बदमाश संग्राम गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के नगर पालिका रोड से वारदात के मकसद से घूम रहे 2000 के नामी बदमाश संग्राम गुर्जर को गिरफ्तार किया है. जिसके खिलाफ संगीन धाराओं में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में जिले भर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान की चलाई है.

अभियान के तहत धौलपुर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि बीती रात कोतवाली थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 2000 का इनामी बदमाश संग्राम गुर्जर पुत्र रामेश्वर गुर्जर मोरोली शहर के नगर पालिका रोड पर वारदात के इरादे से घूम रहा है. मुखबिर की सूचना पर थाना हाजा से टीम गठित कर मौके पर भेजी गई. पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर संग्राम गुर्जर को दबोच लिया.

पढ़ेंजोधपुर में गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर की बीच सड़क कुल्हाड़ी-लाठी से हमला कर हत्या

थाना प्रभारी ने बताया बदमाश के खिलाफ पूर्व में हत्या के प्रयास, बजरी परिवहन समेत एक दर्जन संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. संग्राम गुर्जर को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पुछताछ में कई बड़े वारदातों के खुलासे हो सकते हैं. पुलिस पूछताछ के बाद उसे न्यायालय पेश किया जाएगा. थाना प्रभारी ने दोहराया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा.

2000 का इनामी बदमाश पूरन गुर्जर भी गिरफ्तार
कंचनपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि एसपी मनोज कुमार के निर्देशन में फरार इनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस का विशेष अभियान चल रहा है. जिसके के तहत मुखबिर से शनिवार देर शाम सूचना मिली थी कि हत्या और लूट के मामले में फरार चल रहा आरोपी पूरन पुत्र भगत सिंह गुर्जर निवासी अतिराज़ का पुरा रघुवर का पुरा गांव के पास के बीहड में नाले के पास छुपा बैठा है. मुखबिर की सूचना पर संज्ञान लेते हुए थाने से एएसआई लालमन सिंह को पुलिस टीम के साथ मौके पर भेजा गया. जहां पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर इनामी बदमाश पूरन गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश पर वर्ष 2020 में हत्या का मामला दर्ज हुआ था. इसके बाद वर्ष 2022 में एक बाइक चालक के साथ लूटपाट का भी मुकदमा दर्ज किया गया था. दोनों मामलों में करीब 3 साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details