राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Dholpur News: टीन शेड लगाते समय भरभरा कर गिरी दीवार, बच्चे की मौत...मजदूर घायल

धौलपुर के सांगोरी गांव में गुरुवार को टीन शेड लगाते समय एक दीवार गिर (Accident in Dholpur) गई. हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. मजदूर का जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

By

Published : Jun 24, 2022, 8:07 AM IST

Updated : Jun 24, 2022, 8:14 AM IST

Dholpur News
Dholpur News

धौलपुर.जिले केबसेड़ी थाना क्षेत्र के गांव सांगोरी में गुरुवार देर शाम टीन शेड लगाते समय दीवार भरभरा कर ढह (Accident in Dholpur) गई. मलबे के नीचे 2 वर्ष का बच्चा और एक मजदूर दब गया. ग्रामीणों ने निजी स्तर पर रेस्क्यू कर दोनों को मलबे से बाहर निकाल लिया. घटना में एक बच्चे की मौत हो गई तो वहीं एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल, मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक सांगोरी गांव में मजदूर दीवार पर टीन सेड लगाने का काम कर रहे थे. दीवार के ऊपर 45 वर्षीय मजदूर अशोक पुत्र चरण सिंह काम कर रहा था. अचानक ईंट की दीवार भरभरा कर ढ़ह गई. दीवार के पास खेल रहा 2 साल का मासूम बच्चा आरुष भी मलबे में दब गया. घटना पर मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय ग्रामीणों ने निजी स्तर पर रेस्क्यू कर मलबे से दोनों को बाहर निकाल लिया, लेकिन मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पढ़ें- Bikaner News : मकान में बनी पानी की टंकी की सफाई करने उतरे दो श्रमिकों की मौत

वहीं, मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल मजदूर को परिजनों ने बसेड़ी सरकारी अस्पताल पर भर्ती कराया. लेकिन गंभीर चोट होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. उधर, मासूम की डेड बॉडी को परिजन बिना कानूनी कार्रवाई के अंतिम संस्कार कराने ले गए. घटना से गांव में सन्नाटा पसर गया है. मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Last Updated : Jun 24, 2022, 8:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details