राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: असामाजिक तत्वों से परेशान ग्रामीणों ने एसपी को पेश किया शिकायत पत्र

धौलपुर मे असामाजिक तत्वों के गंडागर्दी से ग्रामीणों को परेशानी का सामना कर रहा है. पुलिस से शिकायत करने के बावजूद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है. जिससे परेशान ग्रामीणों ने एसपी को शिकायत पत्र पेश किया और आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Mar 12, 2020, 5:31 PM IST

धौलपुर की खबर, complaint letter to SP
एसपी को शिकायत पत्र देने पहुंचे लोग

धौलपुर.कौलारी थाना इलाके के गांव बहरावती के दो दर्जन से ज्यादा ग्रामीण असामाजिक तत्वों से परेशान हैं. जिसे लेकर एसपी को शिकायत पत्र पेश किया है. पत्र में पड़ोसी गांव के युवकों पर मारपीट, फायरिंग और दहशत फैलाने का आरोप लगाया है.

ग्रामीणों ने एसपी को पेश किया शिकायत पत्र

ग्रामीणों ने कौलारी पुलिस पर भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. एसपी मृदुल कच्छावा को शिकायत पत्र देने पहुंचे ग्रामीण फैरन सिंह ने बताया कि पड़ोसी गांव मानपुर के समाज-विशेष के लोगों की ओर से बहरावती गांव के ग्रामीणों को परेशान किया जा रहा है.

पढ़ें:धौलपुर में नाल दंगल प्रतियोगिता का आयोजन

बता दें कि 9 मार्च यानी सोमवार को हथियारों से लैस एक दर्जन से ज्यादा युवक गांव पहुंचे. युवकों ने रात में ग्रामीणों से जमकर मारपीट की. गांव में दहशत फैसलाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

मामले में ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी जान से मारने की धमकी भी देते हैं. इस शिकायत को लेकर कौलारी थाना पुलिस में मामला भी दर्ज है. इसके बावजूद भी आरोपी खुले में घूम रहे हैं. जिससे परेशान होकर ग्रामीणों ने एसपी से मुलाकात कर शिकायत पत्र पेश किया. जिसमें आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. अब देखने वाली बात ये होगी कि आरोपियों की गिरफ्तारी कब तक हो पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details