राजस्थान

rajasthan

बजरी माफियाओं को ग्रामीणों ने चोरी करते पकड़ा, पुलिस थपथपा रही खुद की पीठ!

By

Published : Jul 8, 2021, 9:25 PM IST

धौलपुर की सैपऊ थाना पुलिस तीन बजरी माफियाओं को नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार करने की बात कह रही है. लेकिन सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उमरारा गांव के पास ग्रामीण, बजरी माफियाओं को चोरी करते पकड़ते दिखाई दे रहे हैं.

बजरी माफिया, gravel mafia
चोरी करते पकड़े गए बजरी माफिया

धौलपुर. जिले की सैपऊ थाना पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद किया है. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन बजरी माफिया भी गिरफ्तार किए हैं.

पढ़ेंःपाकिस्तान से आए चारों हेरोइन तस्कर 5 दिन की रिमांड पर, सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां करेंगी पूछताछ

हालांकि मामला पुलिस की पटकथा से अलग देखा जा रहा है. बजरी माफियाओं को एनएच 123 स्थित उमरारा गांव के ग्रामीणों ने रात्रि में चोरी करते हुए पकड़ा था. जिन ग्रामीणों ने मारपीट कर पुलिस को सुपुर्द किया है. लेकिन पुलिस खुद कार्रवाई का नाम लेकर पीठ थपथपा रही है.

चोरी करते पकड़े गए बजरी माफिया

बुधवार रात चंबल बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर ट्रॉली धौलपुर की तरफ से रूपबास की तरफ जा रहे थे. लेकिन उमरारा गांव के पास बजरी माफियाओं ने ट्रैक्टर ट्रॉली को रोक लिया. ग्रामीणों के घरों के सामने रखे तखत, चारपाई समेत अन्य सामग्री को चुराने लगे. इसी दौरान ग्रामीणों की नींद खुल गई.

ग्रामीणों ने भाग कर तीन बजरी माफियाओं को दबोच लिया. ग्रामीणों ने बजरी से भरे हुए तीन ट्रैक्टर ट्रॉली भी पकड़ लिए. बजरी माफियाओं को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर मजामत कर डाली. इसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने तीनों बजरी माफियाओं को ट्रैक्टर ट्रॉली समेत सुपुर्द कर दिया.

पढ़ेंःमहंगाई के खिलाफ प्रदर्शन के लिए जयपुर आए थे माकन, कार्यक्रम में जाना ही जरूरी नहीं समझा

पुलिस का कहना है कि नाकाबंदी के दौरान तीनों बजरी माफियाओं को ट्रैक्टर ट्रॉली समेत गिरफ्तार किया गया है. लेकिन ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए ट्रैक्टर ट्रॉली और बजरी माफियाओं का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने बजरी माफियाओं को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details