राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में पंचायती चुनाव के वोटों की खरीद-फरोख्त का VIDEO VIRAL

धौलपुर के पचगांव ग्राम पंचायत का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. वायरल हुए वीडियो से जिले भर में सनसनी फैली हुई है. वायरल वीडियो में महिला प्रत्याशी और उसके समर्थक दलाल से रुपए मांगते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है.

By

Published : Jan 19, 2020, 8:15 PM IST

Updated : Jan 19, 2020, 8:39 PM IST

धौलपुर न्यूज, पंचायती चुनाव, वीडियो हुआ वायरल, dholpur news, panchayti election, viral video
धौलपुर में पंचायती चुनाव के वोटों की खरीद-फरोख्त का वीडियो हुआ वायरल

धौलपुर. जिले में प्रथम चरण के ग्राम पंचायत का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो चुका है. सरपंच और उप सरपंच भी बन चुके हैं, लेकिन कई प्रत्याशियों और समर्थकों द्वारा लाखों रुपए बांटने के बाद भी जीत नहीं मिल पाई. ऐसे में रुपए वापस मांगने का सिलसिला शुरू हो गया है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि ईटीवी भारत इसकी पुष्टि नहीं करता है.

धौलपुर में पंचायती चुनाव के वोटों की खरीद-फरोख्त का वीडियो हुआ वायरल

पढ़ेंःहनुमानगढ़ः शिक्षक की पिटाई का VIDEO VIRAL

जानकारी के मुताबिक जिले की पचगांव ग्राम पंचायत के दो वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुए है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से जिले भर में सनसनी फैली हुई है. वायरल वीडियो में महिला प्रत्याशी और उसके समर्थक दलाल से रुपए मांगते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, चुनाव हारने के बाद एक महिला प्रत्याशी अपने परिजनों और समर्थकों के साथ दलाल के पास पहुंची और वोट खरीदने के लिए दिए गए रुपए वापस मांगने लगी. रुपए को लेकर महिला प्रत्याशी और उसके परिजनों की दलाल से काफी कहासुनी भी हुई.

पढ़ेंःमूक-बधिर युवक को लेने गई टीम को मानव तस्कर समझ भीड़ ने पीटा, VIDEO VIRAL

वहीं वायरल हुए दो वीडियो में महिला प्रत्याशी ने आरोप लगाते हुए एक दलाल को 4 लाख रुपए देने की बात कही है, वहीं दलाल द्वारा 3 लाख रुपए दिए जाने की बात कही जा रही है. वीडियो के अंतर्गत महिला प्रत्याशी के समर्थक सौदेबाजी के मुताबिक वोट नहीं देने वाले व्यक्ति से भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे हैं. उधर, वायरल हुए वीडियो में जिला निर्वाचन अधिकारी ने एसडीएम को जांच अधिकारी नियुक्त कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Last Updated : Jan 19, 2020, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details