राजस्थान

rajasthan

अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की दर्दनाक मौत, शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहा था

By

Published : Apr 20, 2023, 3:47 PM IST

धौलपुर के कौलारी थाना क्षेत्र के बसई नवाब कस्बे के पास शादी शामिल होकर लौट रहे एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. इस दुर्घटना में उसकी मौत हो गई.

Unknown vehicle hit man in Dholpur, died in the accident
अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की दर्दनाक मौत, शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहा था

धौलपुर. कौलारी थाना क्षेत्र के बसई नवाब कस्बे के पास शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे व्यक्ति को वाहन का इंतजार करते समय सड़क पर अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. दुर्घटना में व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना बीती रात की बताई जा रही है. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला पोस्टमार्टम कराकर लाश को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय रामनाथ पुत्र राम प्रसाद निवासी बादलपुर बुधवार को हवेली के नगला गांव में रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने गया था. शादी समारोह में शामिल होकर रामनाथ वापस घर लौट रहा था. बसई नवाब कस्बे के पास सड़क पर सवारी का इंतजार करने लगा. इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया. दुर्घटना में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था.

पढ़ेंःRoad Accident in Dholpur: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत...एक घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचित कर घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया. जिला अस्पताल के इमरजेंसी में चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर रामनाथ को मृत घोषित कर दिया. व्यक्ति की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर लाश को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया गया. घटना को लेकर थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा ने बताया अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. आरोपी की पहचान कर शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details