राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में साले की मौत, जीजा गंभीर

धौलपुर में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें बाइक सवार जीजा और साले गंभीर घायल हो गए. वहीं अस्पलात ले जाते समय साले की मौत हो गई.

By

Published : Aug 4, 2020, 3:57 PM IST

Road accident news Rajasthan, धौलपुर सड़क हादसा न्यूज
बाइक सवार जीजा-साले को मारी टक्कर

धौलपुर. जिले के सदर थाना इलाके में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीती रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार जीजा-साले को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. जिन्होंने हादसे की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. जहां दोनों घायलों की बेहद नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया. लेकिन घायलों की स्थिति ज्यादा खराब होने पर परिजन नजदीकी शहर ग्वालियर ले गए. जहां उपचार के दौरान 26 वर्षीय साले ने दम तोड़ दिया.

बाइक सवार जीजा-साले को मारी टक्कर

पढ़ें-अंता में नेशनल हाईवे 27 पर दो वाहनों में भिड़ंत, 2 लोग घायल

जानकारी के मुताबिक जिले के अलेपुरा गांव निवासी 26 वर्षीय गजेंद्र सिंह पुत्र दीनदयाल अपने जीजा 20 वर्षीय संतोष पुत्र गोपाल सिंह को बाइक पर बैठाकर धौलपुर शहर से अपने गांव अलेपुरा की तरफ रवाना हुआ था. लेकिन सदर थाना इलाके के आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार जीजा साले को टक्कर मार दी.

हादसे को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. दुर्घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने हादसे की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया.

पढ़ें-पाली में टायर फटने से बेकाबू होकर Van पलटी, 8 घायल

जहां दोनों घायलों की बेहद नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया. लेकिन घायलों की स्थिति ज्यादा बिगड़ने पर परिजन नजदीकी शहर मध्य प्रदेश के ग्वालियर ले गए. जहां उपचार के दौरान 26 वर्षीय गजेंद्र की मौत हो गई. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं दूसरे घायल जीजा संतोष का नाजुक हालत में ग्वालियर में ही उपचार किया जा रहा है.

पुलिस ने मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जिसका परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details