राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स में लेंटर भरभरा कर गिरा, बड़ा हादसा होने से टला

नगर परिषद की ओर से रोडवेज डिपो परिसर में सुलभ कॉम्प्लेक्स का निर्माण कराया जा रहा है । जिसका निर्माण पिछले 1 साल से कछुआ चाल से चल रहा है. बीती रात कॉम्प्लेक्स की निर्माणाधीन इमारत का लेंटर अचानक भरभरा कर गिर गया.

By

Published : Mar 24, 2019, 3:35 PM IST

कॉम्प्लेक्स में लेंटर भरभरा कर गिरा

धौलपुर. नगर परिषद की ओर से रोडवेज डिपो परिसर में सुलभ कॉम्प्लेक्स का निर्माण कराया जा रहा है. जिसका निर्माण पिछले 1 साल से कछुआ चाल से चल रहा है.बीती रात कॉम्प्लेक्स की निर्माणाधीन इमारत का लेंटर अचानक भरभरा कर गिर गया. लेकिन गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से बच गया.रोडवेज डिपो के कर्मचारियों ने बताया कि कॉम्प्लेक्स का निर्माण पिछले 1 साल से चल रहा है. नगर परिषद की ओर से इसका निर्माण कराया जा रहा है.

कॉम्प्लेक्स में लेंटर भरभरा कर गिरा

गौरतलब है कि निर्माणाधीन इमारत में संबंधित कार्यकारी एजेंसी और ठेकेदार की ओर से बहुत ही घटिया सामग्री का उपयोग किया जा रहा है.जिसके चलते इमारत बनने से ही भरभरा कर गिर गई. डिपो के कर्मचारियों ने कहा कि घटिया निर्माण को लेकर नगर परिषद प्रशासन को अवगत भी कराया है. लेकिन प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया. रात को डिपो का कर्मचारी बाथरूम के लिए गया था.

अचानक कॉम्प्लेक्स का लेंटर भरभरा कर धराशायी हो गया.जिसके बाद डिपो में तैनात कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई. लेकिन गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से बच गया.लेकिन इस हादसे के बाद अब नगर परिषद और जिला प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. मानकों की अनदेखी के साथ पूरी इमारत बनाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details