राजस्थान

rajasthan

मौत का कुआंः ठीक करने गए थे ट्यूबवेल, ऊपर से मिट्टी भरभराकर गिरी, दो युवकों की मौत

धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र में  खेत पर कच्चे कुएं में ट्यूबवेल को संभालते दो युवकों के ऊपर की ढ़ाय गिर गई, जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 27, 2019, 8:08 PM IST

Published : Dec 27, 2019, 8:08 PM IST

धौलपुर न्यूज, dholpur news
ट्यूबवेल को संभालते वक्त मिट्टी की ढाय गिरने से दो युवकों की मौत

धौलपुर.जिले के कंचनपुर थाना इलाके के गांव मदारी पुरा में खेत पर कच्चे कुएं में ट्यूबवेल को संभालते वक्त मिट्टी की ढ़ाय गिरने से दो युवकों की मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही दोनों मृतकों युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

घटना की जांच कर रहे जांच अधिकारी वासुदेव सिंह ने बताया कि 28 वर्षीय धर्मेंद्र और 40 वर्षीय गजराज खेत पर लगे ट्यूबवेल के कच्चे कुएं में खेत की सिंचाई के लिए ट्यूबवेल को संभाल रहे थे, तभी अचानक से मिट्टी की ढ़ाय कुएं में काम कर रहे दोनों युवकों के ऊपर भरभरा कर गिर गई, जिससे दोनों युवक मिट्टी के नीचे दब गए.

ट्यूबवेल को संभालते वक्त मिट्टी की ढाय गिरने से दो युवकों की मौत

वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी तो घटना स्थल पर ग्रामीणों की भारी तादाद में भीड़ जमा हो गई और ग्रामीणों ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निजी स्तर पर रेस्क्यू चलाकर दोनों मृतकों के शवों को कुए से बाहर निकाला.

पढ़ें:गुजरात से सांचोर की तरफ वापस लौटा टिड्डी दल, रबी की फसल को कर रहा बर्बाद

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कंचनपुर थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर बाड़ी के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए. साथ ही घटना को लेकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details