राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 14, 2021, 9:29 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर में पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर मोबाइल चोर

धौलपुर में पुलिस ने दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है. ये चोर पिछले लंबे समय से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे.

crime in Dholpur  dholpur police  mobile chor  धौलपुर की ताजा खबर  मोबाइल चोर गिरफ्तार  धौलपुर में मोबाइल चोर
2 शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार

धौलपुर.कोतवाली थाना पुलिस ने दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है. शातिर मोबाइल चोर पिछले लंबे समय से जिले में मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. स्थानीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शहर के फददी चौराहे से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी के मोबाइल भी आरोपियों से बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें:पेट्रोल पंप लूट की साजिश में शामिल 3 महीने से फरार आरोपी गिरफ्तार

उप निरीक्षक पुरुषोत्तम ने बताया, पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के निर्देश में जिले भर में बदमाशों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. शहर में एक मोबाइल चोर गैंग पिछले लंबे समय से सक्रिय थी. गैंग सुनियोजित तरीके से मोबाइल छीनकर, चोरी की वारदात को अंजाम दे रही थी.

2 शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार

उन्होंने बताया, मुखबिर तंत्र को मजबूत कर और तकनीकी साक्ष्यों पर स्थानीय पुलिस ने सोमवार को शातिर मोबाइल चोर 21 वर्षीय शकील पुत्र रहीस निवासी ज्योति पाड़ा निवासी बाड़ी और 22 वर्षीय मुन्ना उर्फ शकील पुत्र भुल्लू, निवासी कोटला पुराना शहर धौलपुर को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए हैं. उन्होंने बताया, दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है, जिनसे अनुसंधान के दौरान अन्य मोबाइल चोरी के मामलों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details