राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : पुलिस ने 1 शातिर वाहन चोर को किया गिरफ्तार, संगीन मामलों में फरार बदमाश को भी दबोचा

धौलपुर की सर मथुरा पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस दोनों बदमाशों में से एक शातिर चोर है. वहीं दूसरा अपराधी कई संगीन मामलों में फरार चल रहा था. पुलिस ने दोनों अपराधियों को थाना क्षेत्र में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 1, 2020, 9:14 PM IST

धौलपुर की खबर, धौलपुर क्राइम न्यूज,  Dholpur news
दो शातिर बदमाश हुआ गिरदो शातिर बदमाश हुए गिरफ्तारफ्तार

धौलपुर.जिले की सर मथुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अलग-अलग कार्रवाई करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों में एक शातिर चोर है तो वहीं दूसरा संगीन मामलों में फरार चल रहा था. पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र में घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

दो शातिर बदमाश हुए गिरफ्तार

थाना प्रभारी धर्म सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले भर में बदमाशों, अपराधियों और डकैतों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश में जिले भर में धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

धरपकड़ अभियान के दौरान सर मथुरा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की थाना क्षेत्र से फरार चल रहा शातिर वाहन चोर 30 साल धर्मेंद्र उर्फ धम्मू उर्फ हंशा मीणा पुत्र रतिराम निवासी झिरी थाना इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है.

पढ़ें-चुनावी रंजिश के चलते धौलपुर में दो पक्षों के बीच खूनी जंग, 2 महिला सहित 10 घायल

वहीं दूसरी सूचना मुखबिर से मिली कि थाना क्षेत्र में पिछले लंबे समय से फरार चल रहा बदमाश 22 साल टिल्लू उर्फ अवधेश पुत्र सिरमौर निवासी उमरेह थाना बाड़ी इलाके में वारदात को अंजाम देने की फिराक में बैठा है. मुखबिर की सूचना पर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए अलग अलग टीम बनाकर जाल बिछाया. पुलिस टीम ने मौके पर कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को अलग-अलग स्थानों से दबोच लिया. बदमाश हंशा शातिर चोर है. जो पिछले लंबे समय से फरार चल रहा था. वहीं, बदमाश टिल्लू के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. जो पुलिस के साथ आंख मिचोली का खेल खेल रहा था. थाना प्रभारी धर्म सिंह ने बताया दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने संभावना व्यक्त की है कि अनुसंधान के दौरान बड़ी वारदातों के भी खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details