राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में दो नाबालिगों की पानी में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

धौलपुर जिले के बसईडांग थाना क्षेत्र और कंचनपुर थाना क्षेत्र के दो किशोर की पानी में डूबने से मौत हो (Two teenagers died due to drowning in water) गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

By

Published : Jul 27, 2022, 11:08 PM IST

Two teenagers died due to drowning in water
धौलपुर में दो नाबालिगों की पानी में डूबने से मौत

धौलपुर. जिले के बसईडांग थाना क्षेत्र और कंचनपुर थाना क्षेत्र के दो किशोर की पानी में डूबने से मौत हो (Two teenagers died due to drowning in water) गई. बसईडांग थाना क्षेत्र के मगजीपुरा गांव में एक 16 वर्षीय किशोर की कुएं में डूबने से मौत हो गई. तो वहीं कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरामदारी के 12 वर्षीय किशोर की पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी: बसईडांग थाना क्षेत्र के मगजीपुरा गांव में 16 वर्षीय किशोर की कुएं में डूबने ग्रामीणों की ओर सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कुएं में डूबे किशोर के शव को बाहर निकाला और शव को राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर गया. जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरामदारी में भी एक 12 वर्षीय किशोर की पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई.

पढ़ें:Accident In Chambal: दोस्तों संग नहाने गया किशोर चंबल नदी में डूबा, घंटों चला सर्च ऑपरेशन फिर भी नहीं मिला

ननिहाल आया था किशोर: मृतक 16 वर्षीय किशोर के नाना निहाल सिंह ने बताया कि किशोर अपनी मां के साथ सौंहा गांव अपने नानिहाल आया था. बुधवार को अंकित गांव के अन्य बच्चों के साथ पास में स्थित कुएं पर नहाने गया था, जहां अंकित अचानक से असंतुलित होकर कुएं में गिर गया और कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई. जिस पर ग्रामीणों ने पहले अंकित को निकालने का प्रयास किया,लेकिन जब सफल नहीं हो पाए तो पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई.

बसई डांग थाना एसएचओ करतार सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम के जरिए एक किशोर की कुएं में डूबने की सूचना मिली थी. जिसके बाद वह पुलिस जाप्ते के साथ मगजीपुरा गांव पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से किशोर के शव को बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया. जहां पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पढ़ें:करंट से किशोर की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, रोड किया जाम

किशोर नदी में डूबा: धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 12 वर्षीय एक किशोर की पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची कंचनपुर थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मृतक के शव को रेस्क्यू कर नदी से बाहर निकाला और बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया हैं.

जानकारी के अनुसार कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरामदारी का रहने वाला सुबोध ठाकुर का 12 वर्षीय पुत्र बॉबी आज पार्वती नदी पर पानी पीने गया था जहां अचानक पैर फिसलने से वह नदी में गिर गया और नदी में डूबने से मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details