राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 1, 2020, 8:38 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर : मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी जंग...गर्भवती महिला समेत 6 घायल

धौलपुर जिले के सैंपऊ थाना इलाके के गांव मल्हेला में मंगलवार देर शाम खेत की मेड़ से घास काटने को लेकर विवाद हो गया. मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ा के दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. करीब आधे घंटे तक चले खूनी संघर्ष में एक गर्भवती महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

dholpur news, rajasthan news, crime news
मामूली विवाद को लेकर चले लाठी डंडे

धौलपुर. जिले के सैंपऊ थाना के मल्हेला गांव में मामूली सी बात को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें गर्भवती महिला समेत 6 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया. गर्भवती महिला एवं एक व्यक्ति की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया.

मामूली विवाद को लेकर चले लाठी डंडे

पीड़ित रामशरण कुशवाह ने बताया कि उसके परिजन खेत की मेड से घास काट रहे थे. फूस के बंडल बनाकर खेतों पर रखकर परिजन घर आ गए थे. गांव के ही राजवीर सिंह पक्ष के लोग खेत की मेड़ पर रखे हुए फूंस के बंडल को उठा कर ले आए. जब आरोपियों के घर पहुंच कर पूछताछ की तो वे आग बबूला हो गए.

पुलिस के मुताबिक मामूली बात को लेकर दोनों पक्षों में तू-तू मैं-मैं हुई और उसके बाद एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. दोनों तरफ से करीब आधे घंटे तक लाठी-डंडों से संघर्ष चलता रहा. झगड़े में 50 बर्षीय रामशरण कुशवाहा पुत्र मोती राम, 25 वर्षीय बनवारी पुत्र राम शरण, 30 वर्षीय मिथिलेश पत्नी मनोज कुशवाह दूसरे पक्ष के 55 वर्षीय राजवीर परमार, 22 वर्षीय कान्हा पुत्र राजवीर एवं 27 वर्षीय सोनू पुत्र कुंभ सिंह घायल हो गए.

पढ़ें :अरुणाचल प्रदेश में आर्मी की जीप खाई में गिरी, भरतपुर के जवान की मौत

झगड़े की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने गांव पहुंचकर एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को सैंपऊ राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया. गर्भवती महिला मिथिलेश एवं एवं एक अन्य घायल बनवारी की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने दोनों पक्षों के पर्चा बयान लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details